13 June 2023 Horoscope (राशिफल)

13 June 2023 Horoscope (राशिफल)

मेष
अपनी मेहनत और समझदारी से आपको अपने जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी । संभव है कि आज आपको कार्य क्षेत्र में सफलता मिल सकती है । आज आपको अपने भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी तथा हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

वृषभ
आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में आशाजनक परिणाम हासिल नहीं होंगे। शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी। मन में नकारात्मक विचार पैदा हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ विचारों में खराबी के हालात बन सकते है। आज आपका काफी लोगों से मिलना-जुलना हो सकता है जिससे दूसरों के साथ मधुर संबंध बनेंगे। आपको आज अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।
उपाय
आज के दिन लाल गाय को रोटी दें। , चांदी तन पर धारण करें और केसर का तिलक लगाए ।

मिथुन
आज के दिन आपको कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। परिवार की ओर से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा । आज आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका प्राप्त होगा। भाग्य से आज आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। आपको कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

कर्क
आज के दिन आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। काम-काज में भी लाभदायक स्थिति बनी रहेगी। किसी नवीन व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं। आज आप अपनी योग्यता और बुद्धिमता का प्रयोग करके कार्य क्षेत्र में सफलता का परचम लहराएंगे। आपका पढ़ाई-लिखाई से संबंधित क्षेत्र में अच्छा मन लगेगा।

सिंह
आज आपको किसी परिवार के सदस्य की वजह से तनावपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आपको कार्य क्षेत्र में भी अच्छे फल प्राप्त नहीं होंगे। आपका भाग्य आज प्रबल रहेगा। आपको सभी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी ।
उपाय
आज के दिन काले रंग की गाय की सेवा करें।

कन्या
आज आपके कार्य क्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं। आपके स्वास्थ्य को लेकर असमंजस बना रहेगा। आप अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों में सफल होंगे । आज आपके स्वभाव में गुस्से की अधिकता रहेगी। आपके कार्य क्षेत्र में आज हालात सामान्य बने रहेंगे ।
उपाय
आज के दिन मिट्टी के लोटे में मशरूम भरकर मंदिर में रखकर आएं ।

तुला
आज आप, अपनी मेहनत, अपने कार्य सफल करेंगे। घर-परिवार या किसी रिश्तेदार के यहां कोई मांगलिक समारोह हो सकता है।

वृश्चिक
आप अपनी चुस्ती, चालाकी और वाणी की निपुणता से आज अपने कार्य सफल करेंगे। आज आपको घूमने-फिरने के अवसर प्राप्त होंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। परिवार के साथ आज अच्छा समय व्यतीत होगा। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी।

धनु
आज के दिन आपको काम-काज के क्षेत्र में लाभदायक स्थिति देखने को मिलेगी। परिवार के संबंध में अच्छे सुख प्राप्त होंगे। आज आप विषम परिस्थितियों पर विजय प्राप्त करेंगे जिससे आपको मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है। आज के दिन आप नवीन कार्यों का संपादन करने की योजना बना सकते हैं , जिसमें आप सफल भी रहेंगे। पुत्र संतान के साथ मिलकर किया गया कार्य आज अच्छा फल देगा।

मकर
आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा । परिवार के सदस्यों के साथ आज तालमेल में मधुरता देखने को मिलेगी । आपको विदेश या विदेशी संबंधो से आज लाभ की प्राप्ति होगी।

कुम्भ
आज आपको वाहन के प्रति सावधानी रखनी चाहिए अन्यथा किसी प्रकार की दुर्घटना होने की संभावना है। आपके परिवार के सदस्यों के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते है। आपको कार्य क्षेत्र में किसी कारणवश परेशानी आ सकती है।
उपाय
आज के दिन बहन, बेटी व बुआ से अच्छे संबंध रखे और उनको आज जरूर कोई न कोई गिफ्ट अवश्य दें ।

मीन
आज आपका स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी। आज आपकी रूचि मनोरंजन के साधनों की तरफ होगी। परिवार के लोगों के साथ आज अच्छा समय व्यतीत होगा। आज कार्य क्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। आप के सभी काम सफल रहेंगे।
Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.