Home / आज का राशिफल - बुधवार, 04 जनवरी, 2023
आज का राशिफल - बुधवार, 04 जनवरी, 2023
Divider



मेष राशि

ऑफिस में आज आपके कार्य की प्रशंसा होगी । आप कोई कीमती वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं । आप किसी सामाजिक कार्यों में व्यस्त होंगे लेकिन सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें । आपको अपनी इच्छित कंपनी से इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है । प्रियजनों से आपको उपहार मिलने के योग बन रहे हैं । रोमांस और प्रेम के मामले में भाग्यशाली रहेंगे ।
शुभ रंग – लाल
शुभ अंक – 1

 

वृषभ राशि

आप अपने लक्ष्यों के प्रति थोड़े उदासीन हो सकते हैं । आपको पेट में एसीडिटी जैसी परेशानी हो सकती है । ज़्यादातर मामले बातचीत के द्वारा समाधान करें । आपके आइडियाज़ लोगों को परेशान कर सकते हैं । आपको लोगों की सलाह पर आँख मूंदकर विश्वास नहीं करना चाहिये । 
शुभ रंग – गुलाबी
शुभ अंक – 2

 

मिथुन राशि

आज पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा । दूसरो के मामलों में टोंका-टांकी न करें । लोग आपकी सलाह का अनुसरण कर सकते है । आपसी सम्बन्धों में प्रसन्नता और संतुष्टि का अनुभव करेंगे । थोड़ी सी मेहनत में अच्छा परिणाम अर्जित करेंगे । घर पर अच्छा समय बितायेंगे ।
शुभ रंग – हरा
शुभ अंक – 1

 

कर्क राशि

आज आप किसी बात को लेकर अपने विचार बादल सकते है । ग्रह स्थिति आपके लिये अनुकूल है । आज का दिन नए निवेश के लिए अच्छा है । आज आपके पेंडिंग पड़े हुए काम पूरे हो जाएंगे । आप लोगों के बीच प्रेरणा बनकर उभर सकते हैं । जॉब में बदलाव के विषय में सोच सकते हैं ।
शुभ रंग – 4
शुभ अंक – सफ़ेद

 

सिंह राशि

आज का दिन कारोबारियों के लिए बहुत ही अच्छा है । मैनेजमेन्ट से जुड़े लोग अपनी कार्य दक्षता का परिचय देंगे । जीवनसाथी आपकी काफी देखभाल करेगा । अपनी बातों को प्रभावी ढंग से स्पष्ट कर पायेंगे । आपका व्यवहार काफी संयमित और लोगों की नजर में आदर्श रहेगा ।
शुभ रंग – महरून
शुभ अंक – 1

 

कन्या राशि

पारिवारिक मामलों में बाहर के लोगों की राय न लें । धैर्य और विवेक से काम लेना बेहद जरूरी है । आज आपके काम का कोई विरोध कर सकता है । कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारियों को लेने से बचें । भीड़भाड़ में जाने का जोखिम न उठायें । बच्चों का व्यवहार बड़ों को व्यथित कर सकता है ।
शुभ रंग – हरा
शुभ अंक – 3

 

तुला राशि

आज का दिन स्वास्थ्य की दृष्टि से काफी अच्छा है । आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी । दाम्पत्य समबन्धों में मधुरता रहेगी । सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी । जीवन में सकारात्मकता का एहसास होगा । विदेशों में जॉब कर रहे लोगों को इन्क्रीमेन्ट मिल सकता है ।
शुभ रंग – सफ़ेद-रेशमी
शुभ अंक – 12

 

वृश्चिक राशि

आपको अपने व्यापार में नया अनुबन्ध मिल सकता है । ऑफिस में किसी सहकर्मी से कोई गलती हो गयी हो तो उसे क्षमा करें और उसे प्यार से समझायें । घर की जरूरतों का ध्यान रखें । एकाग्रता के साथ मेहनत करेंगे तो परिणाम अवश्य ही अच्छे मिलेंगे । परिजनों के प्रति आपके स्नेह में वृद्धि होगी ।
शुभ रंग – लाल
शुभ अंक – 1

 

धनु राशि

आपने मन में क्रिएटिव आइडियाज़ आयेंगे । परिजन आपकी आदतों से खुश रहेंगे । जीवन में सकारात्मकता बनी रहेगी । बच्चों के साथ आप अच्छा समय बितायेंगे । ऑफिस में आपके प्रोमोशन की चर्चा हो सकती है । शेयर मार्केट से आपको लाभ मिलेगा ।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक – 1

 

मकर राशि

आप अपनी रणनीति को किसी के साथ साझा न करें । मार्केटिंग और मीडिया से जुड़े लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा । आपके अधिकतर काम थोड़े धीमी गति से होंगे । परिवार के लोग आपसे नाराज हो सकते हैं । किसी की भी झूठी प्रशंसा न करें । आपको खांसी की समस्या हो सकती है ।
शुभ रंग – काला
शुभ अंक – 11

 

कुम्भ राशि

आपके सामाजिक स्तर में सुधार होगा । नयी तकनीक को लेकर विचार करेंगे । व्यापार में नये सौदे हो सकते हैं । समस्या की जड़ को आसानी से पहचान पायेंगे । आप अपने काम से काम रखें दूसरों की बातों पर ज्यादा ध्यान न दें । आपको प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं । 
शुभ रंग – आसमानी
शुभ अंक – 11

 

मीन राशि

परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का विचार बन सकता है । अप्रिय व्यक्तियों से मिलने के कारण उदास रहेंगे । आपको अपने लक्ष्यों के प्रति सजग रहना चाहिये । समय पर काम नहीं होने से तनाव होगा । आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ेगी लेकिन इसका आपको सकारात्मक परिणाम भी अवश्य मिलेगा ।
शुभ रंग – केसरिया
शुभ अंक – 4







Follow Us

Gurudev GD Vashist

Divider

Gurudev GD Vashist is also the author of Lal Kitab Amrit Vashist Jyotish. He is prominent in the India electronic media, like, leading TV channels like India News, Divya TV, Sadhna TV, Disha TV.
Read More

WhatsApp
Phone
//console.log(token);